Sunday, June 13, 2021

 

 

 

पूर्ण बहुमत के साथ यूपी में बीजेपी ने सत्ता संभाली तो राम मंदिर बनकर रहेगा: यूपी भाजपा अध्यक्ष

- Advertisement -
- Advertisement -

चुनाव के आते ही बीजेपी को राम याद आ जाते हैं. ऐसे में यूपी में एक बार फिर से चुनाव आते ही राम मंदिर याद आ गया. विकास के दम पर चुनाव लड़ने वाली बीजेपी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनती है तो अयोध्या में ‘भव्य’ राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

कहा, “राम मंदिर आस्था का सवाल है. दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है. मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा. भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.”इससे पहले जब मौर्य ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की कुर्सी संभाली तो कहा था कि बीजेपी यूपी का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी.

उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ. मौर्य ने कहा, “वह सिर्फ विश्वासघात करते हैं.” उनका बयान तब आया जब इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करने को कहा कि 17 अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समूहों से जुड़े लोगों को नया जाति प्रमाण पत्र नहीं जारी किया जाए.

सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने कहा, “सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस का जहाज काफी पहले डूब चुका है. अगर बसपा भी इसमें शामिल होती है तब भी वह भी इसे बचाने में सक्षम नहीं होगी.” उन्होंने आरोप लगाया कि यादव के तहत समूचा सरकारी तंत्र भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो वह जांच कराएगी और अगर जरूरत पड़ी तो ‘उन्हें जेल भेजेगी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles