भोपाल: मध्यप्रदेश में 15 आईएसआई जासूसों की गिरफ्तारी में भाजपा आईटी सेल संयोजक ध्रुव सक्सेना और ग्वालियर भाजपा पार्षद जेठ जीतेन्द्र ठाकुर सहित बजरंग दल के कार्यकर्त्ता बलराम भी गिरफ्तार भी हुआ हैं. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने मौर्चा खोल दिया हैं.

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को राजधानी में भाजपा प्रदेश कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए अनूठा तरीका अपनाया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक तौर पर भाजपा और आईएसआई की शादी कराई. पार्टी ने भाजपा और आईएसआई के अनैतिक सम्बन्ध का अमंगल विवाह कराया गया. इसमें आईएसआई को दूल्हा और भाजपा को दूल्हन बनाया गया था. विवाह में कन्या दान आरएसएस के जरिये कराया गया.

140217ak01 2017214 20492 14 02 2017

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पार्टी के संगठन सचिव अमित भटनागर के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में रमाकांत पटेल वधू, विवेक वर और विभूतिभूषण तिवारी ने पंडित की भूमिका निभाई. प्रदर्शन के बाद भाजपा के खिलाफ नारेबाजी भी हुई. आप के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा और आईएसआई के संबंध पुराने हैं. ध्रुव सक्सेना और जीतेन्द्र ठाकुर की गिरफ्तारी ने इन रिश्तों को सार्वजानिक कर दिया है. इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए आप ने प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चलाया. इसमें सुप्रीम कोर्ट से आग्रह किया गया कि मामले की जांच एसआईटी बनाकर निगरानी में की जाएं.

जासूसी मामले पर विरोध दर्ज कराते हुए जिला कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रध्वज के साथ छह नंबर बस स्टाप से पैदल मार्च निकाला. ज बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भेंट करना था, लेकिन इससे पहले ही सरोजिनी नायडू कन्या महाविद्यालय के पास पुलिस ने बैरिकेट्स लगाकर कार्यकर्ताओं को रोक लिया.

Loading...