जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सेना के काफिले पर हमला किया है. शोपियां जिले में गुरुवार सुबह हुए इस हमले में मेजर सहित 2 जवान के शहीद होने की खबर है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, काफिले पर तीन आतंकियों ने हमला किया था. इसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीँ कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए. पुलिस के मुताबिक, इनमें से एक आतंकी मई में कुलगाम के पोमबाई गांव में 5 पुलिसवालों और बैंक के दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या में शामिल था.

खबर मिल रही है कि शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है.  सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को रात 2:30 बजे मातृबुग गांव में कुछ उग्रवादी के छिपे होने की जानकारी मिली थी.

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. जिसके चलते आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में ही एक मेजर समेत दो जवान गोलियों की जद में आ गए. इन तीनों घायल सैनिकों को तुरंत ही इलाज के लिए हेलिकॉप्टर से श्रीनगर मिलिट्री बेस हॉस्पिटल ले जाया गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?