Thursday, October 28, 2021

 

 

 

तेलंगाना: करोड़ों की ठगी को लेकर भाजपा के महासचिव समेत 9 के खिलाफ FIR

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। तेलंगाना में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव के खिलाफ करोड़ों की ठगी के मामले में भाजपा के महासचिव समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। आरोप है कि कुल नौ लोगों ने 2.17 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है, जिसमे भाजपा के महासचिव का नाम भी शामिल है।

सरूरनगर पुलिस ने हैदराबाद के रियलटी सेक्टर कारोबारी टी. प्रवर्णा रेड्डी और उनकी पत्नी महिपाल रेड्डी की शिकायत पर मुरलीधर राव, कृष्णा किशोर, ईश्वर रेड्डी, रामचंद्र रेड्डी, गजुला हनुमंत राव, समा चंद्रशेखर रेड्डी, बाबा, श्रीकांत, और जी. श्रीनिवास के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है।

पुलिस का कहना है कि प्रवर्णा रेड्डी की शिकायत के मुताबिक, मुरलीधर राव और अन्य लोगों ने उनसे इस वादे के साथ 2.17 करोड़ रुपये लिए कि उन्हें फर्मा एक्जिल का चेयरमैन बनाया जाएगा। इसके लिए आरोपियों ने फर्मा एक्जिल चेयरमैन पद का अपॉइंटमेंट लेटर भी दिखाया, जिसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के जाली दस्तखत थे।

bjp

पुलिस ने बताया कि बताया कि बाद में शिकायतकर्ता बाद में जब ईश्वर रेड्डी के पास पहुंचे तो इन लोगों ने इसपर कुछ भी करने से इनकार कर दिाय और उनसे मिलने से भी इनकार कर दिया। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 (विश्वासघात), 420 (चीटिंग), 468, 471 (धोखाधड़ी), 506 (आपराधिक धमकी) और 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles