teju

पटना: राष्ट्रीय जनता जल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में आवेदन किया है। तेज प्रताप के वकील ने भी तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की पुष्टि की है।

तेज प्रताप के इस फैसले से लालू को बड़ा सदमा लगा है। रांची की अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत और अधिक बिगड़ने की खबर है। बता दें कि तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी। इस शादी में शरीक होने के लिए लालू जेल से छुट्टी लेकर पटना पहुंचे थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, ‘वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते। तेज प्रताप यादव की तरफ से हिंदू मैरिज ऐक्ट के तहत अदालत में अर्जी दाखिल की गई है। इससे ज्यादा मैं इस वक्त कुछ नहीं कह सकता।’

दूसरी औरतेजप्रताप यादव को मनाने और तलाक के लिए दाखिल की गई अर्जी को वापस करवाने का प्रयास लगातार जारी है, लेकिन इसमें सफलता मिलती नहीं दिख रही है। मामले की जानकारी मिलते ही ऐश्वर्या के माता-पिता राबड़ी आवास पहुंचे। वे रात के करीब 11 बजे वहां से निकले। दोनों के चेहरे को देख इस बात का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं है।

ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय भी बिहार सरकार में मंत्री में रह चुके हैं। तेज प्रताप यादव भी विधायक हैं और बिहार में नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं।

Loading...