Thursday, October 21, 2021

 

 

 

शर्मनाक: झांसी के कॉलेज में नाबालिग छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया

- Advertisement -
- Advertisement -

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित राजकीय पाॅलिटेक्निक कॉलेज में एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। वारदात के समय प्रांतीय सिविल सेवा (पीसीएस) प्रारंभिक परीक्षा 2020 चल रही थी।

कक्षा 10 की छात्रा, लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कॉलेज के लगभग एक दर्जन छात्रों ने उसे जबरन परिसर के अंदर ले गए जहां उनमें से एक विनय ने उसके साथ बलात्कार किया। जबकि अन्य ने आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उससे 2,000 रुपये लूट लिए। उसने यह भी आरोप लगाया कि छात्रों ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने किसी के साथ घटना का खुलासा किया तो वे वीडियो को वायरल कर देंगे।

झांसी एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को रविवार शाम तहरीर दी। इसके मुताबिक नाबालिग स्कूटी से अपनी एक फ्रेंड के साथ राजकीय पाॅलिटेक्निक में किसी से मिलने गई थी। यहां 10-12 छात्रों ने लड़की और उसकी दोस्त के साथ मारपीट की। लड़की ने बताया कि आरोपी उसे हॉस्टल में खींचकर ले गए जहां एक छात्र ने उसके साथ रेप किया।

इस दौरान अन्य आरोपी लड़की का अश्लील वीडियो बनाते रहे. फिर वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे 2000 रुपए ऐंठ लिए। एसएसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की और उसके परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, लूट, आईटी एक्ट, पाॅक्सो समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं, जल्द से जल्द घटना में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

जिला मजिस्ट्रेट, झाँसी, आंध्र वामसी ने कहा कि सिपरी बाज़ार पुलिस को जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश जारी किए गए। और कहा गया कि इस मामले को फास्ट-ट्रैक अदालत में पेश किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़िता को सदमे से उबरने में मदद के लिए मनोवैज्ञानिक मदद की व्यवस्था की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles