Thursday, December 2, 2021

भगवा चोले में सामने आया हवस का पुजारी, स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी पर यौन शोषण का मामला दर्ज

- Advertisement -

अलवर: भगवा चोले की आढ़ में भोलीभाली लड़कियों की इज्जत के साथ खेलने वाले एक और हवस का पुजारी दुनिया के सामने नंगा हुआ है. गुरू जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज के खिलाफ पुलिस ने यौन शोषण का मामला दर्ज किया है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक लड़की से बलात्कार करने की कोशिश के आरोप में ये मामला दर्ज हुआ है. युवती जयपुर में पढ़ती है और अगस्त माह में अपना पहला वेतन बाबा के आश्रम में दान करने गई थी. बिलासपुर पुलिस ने जीरो प्राथमिकी अरावली थाने भेजी थी जिस पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

इस बात की खबर मिलते ही बाबा बुधवार शाम 6 बजे अलवर के बसंत विहार स्थित हॉस्पिटल में खुद जाकर भर्ती हो गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने बताया कि पीड़िता कानून की पढ़ाई के दौरान बीते सात अगस्त को उनके आश्रम गयी थी.

उन्होंने बताया कि महाराज ने उसी दिन अपने एक शिष्य की मदद से पीडिता को अपने कक्ष तक बुलाया और उसके साथ यौन शोषण किया. झा ने बताया कि पीड़ित लड़की के परिवार के बाबा से करीब 25 साल से पारिवारिक रिश्ते थे.

एसपी अलवर ने बताया है पुलिस ने पीड़िता को बयान देने के लिए राजस्थान बुलाया है. जहां वो शिनाख्तगी और दूसरी कार्रवाई करेगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles