सोमवार को आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को बड़ा झटका देते हुए विधायक अमानतुल्लाह खान के निलंबन को रद्द कर दिया है.

ध्यान रहे अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट करार देते हुए आरोप लगाया था कि विश्वास को आरएसएस और बीजेपी ने इन्हें प्लांट किया है और वे बीजेपी के इशारे पर पार्टी को तोड़ने की साजिश कर रहे है. इस बयान के बाद अमानतुल्लाह खान को निलंबित कर दिया गया था.

खान को पार्टी से निलंबित करने के बाद तीन सदस्यों की एक जांच कमेटी बनायी गयी थी जिसे मामले की जांच करनी थी. इस कमेटी में आप के तीन नेता आशुतोष, पंकज मिश्रा और अतिशी मारलेना शामिल थे. इस कमेटी ने सोमवार को अपनी रिपोर्ट सौंपी और खान का निलंबन रद्द करने की घोषणा की.

ऐसे में अब कुमार विश्वास ने कहा कि खान “केवल मुखौटा हैं” और ये उन्हें राज्य सभा सदस्य बनने से रोकने की साजिश है. उन्होंने कहा, मैंने राज्यसभा सीट के कई ऑफर ठुकराएं हैं. हम दूसरी पार्टियों से आए लोगों के कारण बीजेपी और कांग्रेस के जैसे बनते जा रहे हैं. लेकिन मुझ पर निजी हमले करने से कुछ नहीं होगा.

वहीँ खान ने कहा, ‘आशुतोष ने मुझे फोन किया और बताया कि पार्टी ने निलंबन वापस लेने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि गुजरात में आगामी चुनावों में मेरी सेवाओं की जरूरत है. कुमार विश्वास के बारे में पूछे पर खान ने कहा, “अब कहने को क्या रह गया है?”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?