tej pratap yadav 2017032917384108 650x

tej pratap yadav 2017032917384108 650x

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव की धमकी के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने बेटे की शादी समारोह  के लिए स्थल बदल दिया है. इस बात की पुष्टि खुद सुशील मोदी ने की है.

शनिवार को एक बयान में कहा कि कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणी और दी गई धमकी के आधार पर अब उत्कर्ष-यामिनी का विवाह समारोह स्थल बदला जा रहा है. जहां पहले यह विवाह समारोह पटना के राजेंद्र नगर में मोदी के घर के पास शाखा मैदान में होना था वहीं अब इसे वेटनरी कॉलेज मैदान में किया जा रहा है.

ध्यान रहे महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यादव ने मोदी को सीधे तौर पर धमकी देते हुए कहा कि हम घर में घुसकर सुशील मोदी को मारेंगे.

उन्होंने कहा था कि हम वार करेंगे और हम उसके घर में घुसकर मारेंगे. हम रुकने वाले नहीं है. हम शादी समारोह में ही सभा करेंगे, तोड़ फोड़ करेंगे और उसकी पोल खोलेंगे. जो मेहमान बुलाए होंगे, हम वहीं उनको बेइज्जत कर देंगे. हम दूसरा टाइप के व्यक्ति हैं. हम लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाले आदमी हैं, मैं किसी से नहीं डरता हूं.

इस धमकी को लेकर सुशील मोदी ने लालू यादव से माफ़ी की मांग के साथ आश्वासन की मांग की थी कि लालू को घोषणा करनी चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?