हिंदुत्ववादी न्यूज़ चैनल का सीएमडी सुरेश चव्हाणके को बुधवार की रात गिरफ्तार कर आज शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है, मस्जिद में गंगाजल चढ़ाने की घोषणा को लेकर गिरफ्तार न्यूज चैनल के अधिकारी को कोर्ट में पेश किया गया। इसके बाद अदालत ने जेल भेजने का आदेश दिया।

गौरतलब है की संभल की जामा मस्जिद पर गंगा जल चढ़ाने की घोषणा करने वाले सुदर्शन चैनल के सीएमडी को पुलिस ने लखनऊ हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया था. अपने न्यूज़ चैनल सुदर्शन से साम्प्रदायिकता फ़ैलाने के आरोपी सुरेश चव्हाणके को लेकर राज्यसभा में भी मुद्दा उठा चूका है.जिसे लेकर सरकार ने कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया था तथा उसी दिन शाम को सुरेश को गिरफ्तार भी कर लिया गया था

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद सुदर्शन न्यूज चैलन के अधिकारी सुरेश च्वहाण को मुरादाबाद रवाना कर दिया गया। इसके पहले कड़ी सुरक्षा में इसे लखनऊ से सम्भल ले जाया गया। इस बीच लगातार तीसरे दिन जामा मस्जिद पर पुलिस और पीएसी का पहरा बमना रहा। उधर शुक्रवार को भी पुलिस ने जामा मस्जिद के आसपास सुरक्षा रखी है।

गौरतलब है कि संभल की जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की घोषणा करने वाले सुदर्शन न्यूज चैनल के सीएमडी की बुधवार को लखनऊ में गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस अलर्ट पर है। गुरुवार को जामा मस्जिद में पुलिस का कड़ा पहरा था। जामा मस्जिद में सुरेश चव्हाण ने आकर जल चढाने के एलान किया था।

Loading...