Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

बीजेपी नेताओं को नही मिल रहा पाटीदार इलाकों में प्रवेश, फेंके जा रहे अंडे और टमाटर

- Advertisement -
- Advertisement -

surat

सूरत: विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी भाजपा को पुरे राज्य में पाटीदारों के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. पाटीदार बहुल इलाकों में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रवेश को पूरी तरह से बैन किया हुआ है.

गुजरात ने चुनाव प्रचार के लिए गौरव महासंपर्क अभियान शुरू किया. इस अभियान के लिए पुलिस सुरक्षा तक भी हासिल की गई. लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. सूरत के पाटीदार बाहुल्य इलाकों में भाजपा के लोगो पर अंडे फेंके जा रहे हैं. ये सब कुछ पुलिस सुरक्षा में हो रहा.

करंज के वर्तमान विधायक जनक बगदानावाला अपने कार्यकर्ताओं के साथ रेणुका नगर और स्वामीनारायण नगर में प्रचार के लिए पहुंची तो पाटीदारों ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को सोसाइटी में घुसने ही नहीं दिया.

गुरुवार को वराछा के श्यामधाम चौक में प्रचार करने गए भाजपा के महिला कार्यकर्ताओं पर अंडे फेंके गए. इसके अलावा करंज विधानसभा क्षेत्र के लम्बे हनुमान की अवन्ति सोसायटी में प्रचार के लिए पहुंचीं मेयर अश्मिता शिरोया को भी लोगों ने सोसायटी में प्रवेश करने नहीं दिया.

ओलपाड के वर्तमान विधायक मुकेश पटेल और उनके कार्यकर्ताओं से भी वराछा में पास कार्यकर्ता भिड़ गए। इससे पहले बुधवार और गुरुवार को भी भाजपा काे विरोध झेलना पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles