संतकबीरनगर के मेहदावल विधानसभा क्षेत्र के जगद्गुरु शंकराचार्य इंटर कॉलेज में शनिवार दोपहर को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा युवा विजय संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे को सम्मिलित होना था।

कार्यक्रम शुरू होने के पहले ही जूता कांड से आहत विधायक राकेश सिंह बघेल व उनके समर्थको ने प्रदेश अध्यक्ष व सांसद शरद त्रिपाठी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कुर्सियों को तोड़ कर विरोध प्रदर्शन किया। इस घटना को देखते हुए आयोजको ने कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

Loading...

हालांकि कार्यक्रम स्थल पर सांसद शरद त त्रिपाठी उपस्थित नहीं थे।इसको लेकर बातचीत करने पर कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के बनारस से सन्तकवीर नगर हेलीकॉप्टर से आने की सूचना मिलते ही लोगो विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया जिस कारण कार्यक्रम स्थगित हो गया । इससे हम सभी आहत हैं।

bjp

आरोप है कि शनिवार को कथित तौर पर बघेल के समर्थकों ने ‘शरद त्रिपाठी बाहर जाओ’ की तख्तियां लेकर नारेबाजी की। इसके बाद, दोनों नेताओं के समर्थकों ने अपने-अपने नेता के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। गोरखपुर क्षेत्र के बीजेवाईएम प्रभारी रंजीत राय ने कहा कि पार्टी की सीनियर लीडरशिप ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और जल्द ही ऐक्शन लिया जा सकता है।

क्या इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी, इस सवाल के जवाब में राय ने कहा कि अभी तक ऐसा कोई कदम नहीं उठाया गया है। हालांकि, अगर सीनियर नेता निर्देश देते हैं तो एसपी और बीएसपी सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें