00 2

00 2

देश भर में जहरीली राजनीति के चलते अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जा रहा है. बावजूद कुछ लोग ऐसे भी है. जो आज भी इन धार्मिक स्थलों का न केवल सम्मान करते है बल्कि उनमे अपनी आस्था भी रखते है. उन्ही लोगों में से एक शिवसेना नेता राजू श्री पदपण्डेकर है.

जोगेशवरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 62K/L के नए कारपोरेटर राजू श्री पदपण्डेकर की मुंबई के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान मरकज़ उल मआरीफ एजुकेशन एंड रिसर्च सेंटर में आगमन पर संस्था ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उनका मस्जिद निर्माण में सहयोग के लिए शुक्रिया भी अदा किया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

संस्थान द्वारा सम्मान और प्यार भरे स्वागत से भावुक हो उठे शिवसेना नेता ने कहा, यह मेरे लिए अलादीन के चिराग़ जैसा है. उन्होंने कहा कि जनता की पसंद से मैं पहले भी दो बार सामाजिक कार सेवक रह चुका हूं. लेकिन इस बार विपरीत परिस्थितियों में मेरा चयन खुदा की पसंद है, इसलिए मेरी जिम्मेदारी मेरा फर्ज़ बन गया है.

उन्होंने यह भी कहा कि मस्जिद निर्माण में सहयोग करना मेरे लिए ख़ुशी की बात होगी, और यह मेरे द्वारा एहसान न होगा बल्कि फर्ज़ की अदायगी होगी.

इस अवसर पर संस्था ने राजू श्री को अंग्रेजी भाषा में सीरते नबवी (सल्ल.) पर मरकज़ नुरुल मआरिफ के शिक्षक मौलाना मुमताज अहमद कासमी की किताब उपहार को भेंट किया.

Loading...