Sunday, August 1, 2021

 

 

 

सुन्नी दावते इस्लामी का जयपुर में 13 अक्टूबर को एक रोजा सुन्नी इज्तेमा

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर: आगामी 13 अक्टूबर को विश्व स्तरीय संस्था सुन्नी दावते इस्लामी के तत्वाधान में करबला में एक दिवसीय सुन्नी इज्तिमा होने जा रहा है। अहले सुन्नत वल जमाअत की ओर से लगभग 19 साल बाद यह प्रथम इज्तिमा आयोजित किया जा रहा है जिसमें राजस्थान के अलग-अलग जिलों से कई हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है। हाल ही में तहरीक ने इज्तेमा के पोस्टर का विमोचन किया है।

इस अवसर पर मौलाना शकील अशरफी ने बताया कि शहर भर में इज्तिमा की तैयारियों के सिलसिले में छोटे-छोटे प्रोग्रामों का आयोजन हो रहा है और शहर के मुख्य लोगों से चर्चाएं चल रही हैं इसी प्रकार एडवर्टाइजमेंट का काम भी पूरे जिले में बड़ी तेजी से अंजाम दिया जा रहा है।

उन्होने बताया कि इस इज्तिमा में इन्टरनेशनल स्काॅलर अल्लामा क़मरूज़्ज़मां साहब आज़मी लन्दन, बेरेस्टर मुईनुज़्ज़मां खान साहब यूके, हज़रत अल्लामा मौलाना मुफ्ती निज़ामुद्दीन साहब मुबारकपूर, हज़रत अल्लामा मौलाना शाकिर नूरी साहब अमीर सुन्नी दावते इस्लामी मुम्बई, हज़रत सय्यिद सुल्तानुल हसन साहब मिस्बाही अजमेर शरीफ, हज़रत मौलाना सय्यिद अमीनुल क़ादरी साहब निगरां सुन्नी दावते इस्लामी मालेगाँव, आलमी शोहरत याफ्ता सना ख़्वां क़ारी रिज़वान अहमद साहब मुम्बई, हज़रत अल्लामा मौलाना मुफ्ती फय्याज़ अहमद साहब एडीटर माहाना माहै तैबा जोधपुर और मुल्क भर से कई नामी हस्तियां शिरकत करेंगी।

सुन्नी दावते इस्लामी विश्व के 25 देशों में समाज सुधार का कार्य करने वाली एक विशाल संस्था है। इस इजतेमा में विशेष रूप से नशा मुक्ति बेरोजगारी और अशिक्षा के विषयों पर चर्चा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles