pande

pande

उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के सामने एक व्यापारी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. दरअसल व्यापारी GST और नोटबंदी से चलते हुए नुकसान से परेशान था.

ज़हर खाने वाले ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे शनिवार को बीजेपी दफ्तर में होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में पहुंचा था. इस दौरान उसने कृषि मंत्री सुबोध उनियाल को बताया कि जीएसटी और नोटबन्दी की वजह से उनके ट्रांसपोर्ट का कारोबार चौपट हो गया.

subodh uniyal watching movie at the time of prakash pandey death
फिल्म देखते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल

प्रकाश ने मंत्री के सामने रोते हुए कहा ”मैं बर्बाद हो गया हूं. मंत्री उनियाल ने बाकी फरियादियों की बात छोड़ उससे पूछा कि किसने बर्बाद किया तो फरियादी ने कहा कि सरकार ने बर्बाद कर दिया. जीएसटी व नोटबंदी होने से मैं बर्बाद हो गया और मेरे जैसे कई लोग भी बर्बाद हो गए. ये सरकार किसी की नहीं सुन रही है. मैं आज मर रहा हूं.”

जहर खाने के बाद पांडे को सरकारी अस्पताल ले जाया गया फिर हालात बिगड़ने पर उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.  दूसरी और मंत्री की असंवेदनशीलता पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं.

सुबोध उनियाल पांडे की मौत की खबर के बाद भी मनोरंजन से जुडे़ अपने कार्यक्रम में व्यस्त थे. वे रामा पैलेस सिनेमा घर में बीते शुक्रवार को रिलीज हुई गढ़वाली फिल्म ‘बौड़िगी गंगा’ का शो देख रहे थे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?