बीएचयू में कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, छात्रों ने फूंकी गाड़ियां

5:32 pm Published by:-Hindi News

बनारस। काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के विज़ुअल आर्ट डिपार्मेंट के पास एक तेज़ रफ़्तार कार ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। बाईक सवार लड़की और लड़के को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे आक्रोशित छात्रों ने उक्त कार को घटनस्थल पर आगा लगा दी। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि छात्र 15 फुट हवा में उछल कर गिरा। इसके बाद बाइक व छात्रों को घसीटते हुए गाड़ी करीब 12 मीटर आगे ले गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बीएचयू सुरक्षा कर्मियों  ने दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया, जहां हालात गंभीर है।

छात्र राजेश कुमार बीएचयू कर्मी का पुत्र है, जबकि छात्रा अंजुलता सिंह जौनपुर निवासी है। डॉक्टरों के मुताबिक राजेश को कहीं फ्रैक्चर नहीं हुआ है। अंदरूनी चोटें आई हैं। लीवर का कुछ हिस्सा डैमेज है, जिसके लिए ऑपरेशन करना पड़ेगा। वहीं अंजू के पांव में दो जगह फ्रैक्चर हुआ है, जिस पर प्लास्टर चढ़ाया जा रहा है।

गाड़ी भाजपा के नेता की बताई जा रही है। गाड़ी में भाजपा नेता पुत्र समेत चार लोग सवार थे। कार पर आगे और पीछे भाजपा का स्टिकर लगा हुआ है। पिछले हफ्ते ही कैंपस में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग डॉक्टर डॉ. बनवारी लाल रस्तोगी को बाइक सवार युवकों ने काफी रफ्तार में टक्कर मार दी थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें