Saturday, October 23, 2021

 

 

 

दिल्ली: आवारा गाय से सींग से फाड़ दिया युवक का पेट, गौरक्षा पर उठा सवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

गौरक्षा के नाम पर देश भर में पहले लोगों की जान ली गई, अब यही गाय लोगों के लिए बड़ी मुसीबत बन चुकी है। दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक आवारा गाय के द्वारा 27 वर्षीय एक युवक को मार जाने का मामला सामने आया है।

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना देव प्रकाश शास्त्री मार्ग पर गुरुवार की शाम हुई। मृतक रवि टकराल मोटरसाइकिल से टोडापुर जा रहा था। रास्ते में एक आवारा गाय के आ जाने से उसकी मोटरसाइकिल उससे टकरा गयी। इसके आद आवारा गाय ने सींगों से हमला कर रवि का पेट चीर दिया।

अधिकारी ने कहा कि उसे तत्काल एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने कहा कि रवि वाहन चालक था और इंद्रपुरी में अपने परिवार के साथ रहता था।

cow

इस घटना के बाद एक बार फिर सड़क पर घूमते आवारा पशुओं का मामला उठा है। स्थानीय प्रशासन भी कटघरे में खड़ा है। इस तरह की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी हैं।

पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लापरवाही के कारण मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं कि ये पशु किसी से संबंधित है या नहीं। सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है ताकि घटना के बारे में जानकारी मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles