maj

फैज़ाबाद | सत्ता के नशे में चूर भाजपा विधायकों के भाइयों की रंगबाजी और गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है. उन्नाव के बाद अब फैजाबाद में भाजपा विधायक के भाई की दबंगई का मामला सामने आया है.

मिल्‍कीपुर से भाजपा विधायक बाबा गोरखनाथ के भाई विक्‍की बाबा ने दबंगई दिखाते हुए एक मजदूर को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा. इस मजदूर पर आरोप था कि उसने बीजेपी विधायक बाबा गोरखनाथ के परिचित की साइकिल चोरी की है. इस पर बौखलाए विधायक के भाई ने आरोपी मजदूर रामराज को घर पर बुलाया और उसे पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा.

पीटने के बाद मजदुर रामराज को बीजेपी विधायक बाबा गोरखनाथ के भाई विक्‍की बाबा उसे कार में जबरन बैठाकर कैंट थाने ले गए. इसके बाद रामराज के खिलाफ साइकिल चोरी का केस दर्ज करा दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फैजाबाद : साइकिल चोरी के आरोप में BJP विधायक के भाई ने मजदूर को पेड़ से बांधकर पीटा

पीड़ित मजदूर का कहना है कि जब वह मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था. इसी बीच विक्की बाबा के इशारे पर रास्ते में ही उसे पकड़ लिया गया. उसे एक पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा गया. यही नहीं मजदूर के पास रखे 2 हजार रुपये भी छीन लिए. इसके बाद वह घायल अवस्था में घर पहुंचा.

मजदूर के परिजनों ने पुलिस ने विधायक के भाई सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं दूसरी तरफ दूसरे पक्ष से दिनेश कुमार की तहरीर पर रामराज पर धारा 379 के तहत साइकिल चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Loading...