Friday, December 3, 2021

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता को लहुलुहान कर अंगूठे निशान लेते दिखे पुलिसकर्मी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस में अब एक वीडियो सामने आया है. जो पीडिता के पिता से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स लहुलुहान दिख रहा है. साथ ही दो लोग कुछ कागजों पर उसका अंगूठा लगवा रहे हैं.

दावा किया जा रहा है कि स्ट्रेचर पर पड़ा ये शख्स बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की का पिता है. जिसकी पुलिस हिरासत में मौत हुई है. अंगूठा लेने वालों में एक शख्स पुलिस की वर्दी में भी है.

इसी के साथ पीडिता के पिता की मंगलवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसके अनुसार, पीड़िता के पिता की मौत पिटाई के चलते ही हुई. पिटाई से उसके पेट की आंतें ही फट गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता के शरीर के 15 स्थानों पर गंभीर चोट पहुंची. आंख से लेकर हाथ, पैर और पेट पर कई स्थानों पर गंभीर चोट आई थी. मौत की वजह पिटाई से सदमा पहुंचने और सेप्टिसीमिया यानी शरीर में जहर फैलने की बात कही गई है.

बता दें कि रेप पीड़िता ने उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles