4 22 620x400

उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप केस में अब एक वीडियो सामने आया है. जो पीडिता के पिता से जुड़ा हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स लहुलुहान दिख रहा है. साथ ही दो लोग कुछ कागजों पर उसका अंगूठा लगवा रहे हैं.

दावा किया जा रहा है कि स्ट्रेचर पर पड़ा ये शख्स बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की का पिता है. जिसकी पुलिस हिरासत में मौत हुई है. अंगूठा लेने वालों में एक शख्स पुलिस की वर्दी में भी है.

इसी के साथ पीडिता के पिता की मंगलवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसके अनुसार, पीड़िता के पिता की मौत पिटाई के चलते ही हुई. पिटाई से उसके पेट की आंतें ही फट गई थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता के शरीर के 15 स्थानों पर गंभीर चोट पहुंची. आंख से लेकर हाथ, पैर और पेट पर कई स्थानों पर गंभीर चोट आई थी. मौत की वजह पिटाई से सदमा पहुंचने और सेप्टिसीमिया यानी शरीर में जहर फैलने की बात कही गई है.

बता दें कि रेप पीड़िता ने उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने लखनऊ में योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश भी की थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?