221993 unnao woman

उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के चाचा ने अब गंभीर आरोप लगाया है. बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच पीड़िता के चाचा ने कहा कि मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का उन्नाव जेल में दरबार चल रहा है.

कोर्ट के समक्ष पीड़िता के चाचा ने कहा कि इस दरबार के जरिए समर्थकों द्वारा गांव के लोगों को डराया धमकाया भी जा रहा है. साथ ही रेप पीड़िता के चाचा ने मुकदमे को सुनवाई दिल्ली ट्रांसफर किए जाने की भी मांग की है.

रेप पीड़िता की मां ने कोर्ट से मांग की है कि सीबीआई इस बात का पता लगाये की टिंकू सिंह को गायब करने के पीछे किन लोगों का हाथ है. मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने सीबीआई को इस मामले की विवेचना को लेकर कई निर्देश दिए हैं.

कोर्ट ने सीबीआई से रेप पीड़िता और अन्य गवाहों के बयान दर्ज करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों बृजेश यादव, अवधेश तिवारी और शिवम की जमानत भी निरस्त करने का आदेश दिया है.

कोर्ट ने पुलिस हिरासत में रेप पीड़िता के पिता की हुई मौत के आरोपियों के खिलाफ भी सीबीआई को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने सीबीआई से 15 दिन बाद जांच रिपोर्ट तलब की है

कोर्ट ने ये भू कहा है कि हर बार कोर्ट आदेश नहीं करेगी सीबीआई कानून के तहत मामले में कार्रवाई करे. मामले की अगली सुनवाई 21 मई को इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें