221993 unnao woman

न्याय ने मिलने से दुखी यूपी के बाराबंकी रहने वाली एक बलात्कार पीड़िता ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करने का प्रयास किया था. पीड़िता को न्याय तो नहीं मिला लेकिन उसने अपने पिता को खो दिया.

पीड़िता के पिता की मौत पुलिस हिरासत में हुई है. पुलिस ने रविवार को उन्हें गिरफ्तार किया था. पीड़िता का कहना है कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ. लेकीन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कई कार्रवाई नहीं कर रही.

आत्महत्या करने के दौरान करीब 40 फीसदी जल चुकी महिला को  सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर उसका बयान दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लखनऊ एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा, ‘उन्होंने आरोप लगाया कि कुलदीप सिंह सेंगर ने उनके साथ बलात्कार किया, कोई कार्रवाई नहीं हुई और उन्हें अन्य पार्टी ने मारा. आगे की जांच में यह पाया गया कि 10-12 साल से दोनों पार्टियां विवाद में हैं. मामले लखनऊ स्थानांतरित कर दिया गया है. आरोपों को पूरी जांच के बाद ही साबित किया जा सकता है.’

पिता की मौत के सबंध में उन्नाव के जिला अस्पताल के डॉ. अतुल ने कहा, ‘पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद उसे कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सुबह उनका निधन हो गया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था.’


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें