Wednesday, December 8, 2021

शर्मनाक: महिलाओं को छेड़ रहा था पुजारी, किन्नरों ने जमकर पीटा

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. महिलाओं से छेड़खानी करने को लेकर किन्नरों ने एक स्थानीय पुजारी को सरेबाजार जमकर पीटा. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

घटना सोमवार (16 अप्रैल) की है. ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर गांव में स्थानीय शिव मंदिर का मुख्य पुजारी कन्हैया लाल गिरी (45) मंदिर परिसर में एक विधवा के साथ रह रहा था.

विधवा की ननद ने बताया कि पुजारी सालों से उसकी रिश्तेदारों से छेड़खानी करता आ रहा था. साथ ही महिलाओं को उसके साथ मंदिर में रहने के लिए मजबूर कर रहा था. ऐसे में जब सब्र का बांध टुटा तो उन्होंने पुजारी की जमकर पिटाई कर दी.

इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने और स्थानीय किन्नरों ने पुजारी का पीट-पीट कर जुलुस निकाल दिया. वीडियो में कुछ बुजुर्ग महिलाओं के हाथों मंदिर परिसर में पीटते हुए दिख रहे है.

घटना को लेकर आक्रोश में ग्रामीणों ने मंदिर परिसर में तोड़फोड़ की और बाहर खड़ी एसयूवी कार को भी नुकसान पहुंचाया. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अयोध्या के विद्याकुंड क्षेत्र के महंत के खिलाफ 16 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles