Wednesday, December 8, 2021

लखनऊ: मस्जिद में गला रेतकर बुजुर्ग मुअज्जिन की हत्या

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में हत्‍या का बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. काकोरी के सिकरौरी गांव स्थित मस्जिद में बुधवार सुबह 60 वर्षीय बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर शव मिला.

वारदात की खबर बुधवार की सुबह लोगों को उस वक्‍त चली जब लोग नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में आए. लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

मूलरूप से कुशीनगर के हरबुत बेलही गांव थाना पतहेरवा निवासी इम्तियाज पिछले दस साल से काकोरी क्षेत्र में महिपतमऊ गांव व अंधे की चौकी के पास किराए के मकान में अकेले रहता था. मृतक इम्तियाज पेशे से राजमिस्त्री था और पिछले तीन साल से मस्जिद में देख-रेख का काम भी कर रहा था.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबकि मंगलवार को इम्तियाज का दामाद सलामत उससे मिलने आया था. ससुर-दामाद में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. लोगों का कहना है कि इम्तियाज फजर की नमाज के लिए नहीं आया तो करीब आठ बजे कुछ लोग उसके पास पहुंचे थे.

इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना हैं हत्या से पहले मृतक का झगड़ा उसके दामाद से हुआ था, जिसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या की गई हैं. करीबी ने हत्या की हैं, जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles