Monday, November 29, 2021

यूपी: महिला कर्मचारी से अभद्रता के मामले में फंसे अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष तनवीर हैदर उस्मानी पर अपनी अधीनस्थ महिला कर्मचारी से अभद्रता करने का गंभीर आरोप लगा है. उस्मानी ने अल्प्संखयक कल्याण विभाग की महिला कर्मचारी के साथ अभद्रता की है.

पीड़िता डॉ अमृता ने सिंह ने इस बाबत उस्मानी के खिलाफ लिखित में शिकायत की है. जिसमे उन्होंने बताया कि उस्मानी ने उनके साथ अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के गेस्ट हाउस में बदसलूकी की. बता दें कि उस्मानी AMU की कार्यसमिति के सदस्य है.

पीड़िता का कहना है कि पिछले महीने 13 अप्रैल को उस्मानी अलीगढ़ आए थे. लखनऊ में होने के कारण वह उन्हें लेने स्टेशन पर नहीं पहुँच पाई. जिसकी जानकारी उन्होंने उनके निजी सचिव को भी दी थी. अमृता ने बताया कि उस दिन वह  पेपर लेने के लिए लखनऊ गई हुई थी.

डॉ अमृता ने शिकायत में कहा कि अगले दिन जब वह AMU के गेस्ट हाउस में उनसे मिलने पहुंची तो उस्मानी भड़क गए और बुरा-भला कहा. इतना ही नहीं कक्ष से भी बाहर निकाल दिया. उन्होंने आगे बताया कि कुछ देर बाद उनके पास 10-12 लोग पहुंचे. जो कक्ष में उन्हें घेर कर बैठ गए. इस दौरान भी उन्हें बुरा-भला कहकर अपमानित किया गया.

डॉ अमृता ने पूरी घटना की शिकायत निदेशक अल्पसंख्यक कल्याण से की है. निदेशक अल्पसंख्यक कल्याण शेषमणि पांडे ने बताया कि शिकायत पत्र को कार्रवाई के लिए शासन को भेज दिया गया है. डॉ अमृता ने इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शिकायत की बात कही. जिस पर उस्मानी ने कहा कि वह यह बात किसी को न बताए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles