yogi 1 620x400

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार सुबह हुए बड़े रेल हादसे में 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई. इस घटना में 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये हादसा स्कूल वेन और ट्रेन की टक्कर से हुआ है.

ऐसे में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जब  दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. घटनास्थल पर पहुंचते ही नाराज लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और तुरंत कार्रवाई की मांग करने लगे.

ऐसे में हंगामा करते देख लोगो पर योगी बरस पड़े और उन्होंने कहा कि नोटंकी बंद करो. योगी ने कहा, “ये एक दुखद घटना है, दुखद घटना में ये नारेबाजी बंद कर दें, अभी भी मैं बोल रहा हूं इस बात को नोट कर लो, नौटंकी बंद करो, ये दुखद घटना है, और दुखद घटना के समय शोक संतप्त परिवारों के प्रति…”

उन्होंने कहा, ”मैं यहां परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने आया हूं. प्रात: ही मैंने इस संबंध में रेलमंत्री से बातचीत की है. प्रथम दृष्टया इस मामले में वैन चालक की गलती सामने आ रही है. वह ईयर फोन लगाकर वैन चला रहा था. उसकी आयु को लेकर भी कुछ बातें सामने आ रही हैं.”

योगी के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे यूजर सवाल उठा रहे है कि आखिर जिन परिवारों के चिराग बुझ गए, उन्हें इतना विरोध प्रदर्शन का अधिकार तो है.

मुख्यमंत्री की ओर से मृतकों और घायल बच्चों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने की बात कही थी. इसके अलावा गोरखपुर के कमिश्नर को इस हादसे की जांच करने के आदेश दिए गए हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें