Wednesday, December 8, 2021

दलित बच्चों के साथ हैवानियत – प्राइवेट पार्ट को काटा, पेट्रोल डाल जलाया

- Advertisement -

बुन्देलखण्ड के हमीरपुर में दलित बच्चों के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में भौंरा गांव में दबंगों ने चोरी का आरोप लगाकर दो बच्चो को गंभीर यातनाएं दी.

भौंरा गांव में डीजे की मशीन चोरी करने के आरोप में दबंगों ने दलित किसान राम खिलावन के दो मासूम बच्चे रिशु अहिरवार (11) और विजय निषाद (9) को पकड़ लिया. दोनों बच्चों के साथ पहले मारपीट की गई.

फिर दोनों मासूमों को नदी के पानी में डुबाया, कुँए में लटकाया, उनके शरीर में पेट्रोल डाला. तब भी मन नहीं भरा तो ब्लेड से दोनों बच्चों के प्राइवेट पार्ट सहित जिस्म में कई जगह वार कर लहू लुहान कर दिया. पीड़ित बच्चों का पिता दोनों बच्चों को साथ लिए दर दर भटक रहा है पर दबंगों के रसूख के आगे पुलिस खामोश बैठी रही.

मामले के तुल पकड़ने के बाद पुलिस अधीक्षक की फटकार पर पुलिस ने रामखिलावन अहिरवार की तहरीर पर लालमन निषाद,  छुटकू निषाद व छोटू निषाद के खिलाफ दलित उत्पीड़न अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस इन तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस मामले में अब बसपाइयों ने दबंगों की गिरफ्तारी व कार्रवाई न होने पर धरना प्रदर्शन करने की बात कही है. बसपा जिला यूनिट ने विकासखंड सुमेरपुर के भौंरा गांव में दो मासूम बच्चे रीशू अहिरवार (11) व विजय निषाद के साथ हुई अमानवीय घटना की निंदा की है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles