Tuesday, December 7, 2021

बरेली के एटीएम से निकले 500 के चूरन नोट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

- Advertisement -

देश भर के एटीएम में कैश की किल्लत के बीच यूपी के बरेली में एक ही अजब ही मामला सामने आया है. यहाँ यूनाइटेड बैंक के एटीएम से 500 रुपये के चूरन वाले नोट निकल रहे है.

मामला, सुभाषनगर के यूनाइटेड बैंक के एटीएम का है. ग्राहक अब ये नोट बैंक को वापस करने की प्रक्रिया में उलझ गए हैं. एटीएम पर कोई गार्ड न होने की वजह से मामले में की शिकायत आउटसोर्सिंग एजेंसी के कर्मचारियों से की गई.

रविवार शाम करीब 5 बजे सुभाषनगर के ईश्वरी भवन निवासी रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मचारी अशोक कुमार पाठक रुपये निकालने पहुंचे. उन्होंने एटीएम से साढ़े चार हजार रुपये निकाले. 500-500 के नोट निकलने पर चेक किए तो देखा कि एक नोट पर चिल्ड्रन बैंक लिखा हुआ था.

नोट पर लिखा है, ‘धारक को 500 कूपन अदा करने का वचन देता हूं.’ 500 के इन नोटों पर किसी में ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’ लिखा था तो किसी पर ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’ लिखा हुआ था. इस पर एक ओर चूरन लिखा हुआ था.

इससे पहले राजीव कॉलोनी के प्रवीण उत्तम के साथ भी एक ऐसी घटना हुई जिसमें उन्हें एटीएम से बंद हो चुके 500 के नोट मिले. धोखा खाए लोगों ने बैंक के टोलफ्री नंबर पर फोन कर शिकायत दर्ज कराई.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles