woman on dharna 620x400

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चल रहे रेप के मामले से पार्टी का पीछा नहीं छुड़ा था कि अब पार्टी एक बार फिर से इसी तरह के मामले में घिरती हुई नजर आ रही है.

दरअसल, राज्य के शाहजहांपुर में एक महिला ने बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर बलात्कार का आरोप लगाया है. न्याय की मांग को लेकर पीड़िता सोमवार को धरने पर बैठ गई.

शाहजहांपुर में जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर धरना देने वाली 28 वर्षीय युवती ने बताया कि 2011 में दोनों ने उसका अपहरण कर गैंगरेप किया था. पीड़िता का कहना है कि राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही. हालांकि महिला का विरोध प्रदर्शन देखने के बाद अधिकारियों ने उसे इंसाफ का आश्वासन देते हुए उसका धरना खत्म करा दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

महिला की शिकायत के बाद साल 2011 में विधायक और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 363 और 376 के तहत केस दर्ज किया गया था, लेकिन उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत न होने की वजह से केस को 2013 में बंद कर दिया गया था.

महिला की शादी विधायक के छोटे बेटे विनोद वर्मा से 2012 में हुई थी, लेकिन एक साल बाद दोनों अलग हो गए. दोनों की एक 5 साल की बेटी भी है जो मां के साथ रह रही है.महिला के अनुसार, वह एक छोटे गांव से ताल्लुक रखती है, उसे विधायक के छोटे बेटे से शादी करने के लिए मना लिया गया था. हालांकि उसे जल्दी यह मालूम हो गया कि विधायक ने अपनी छवि और खुद व अपने बड़े बेटे के खिलाफ रेप केस से बचने के प्रयास में शादी कराई थी.