bjp mla roshanlal 1527217540 lb

दुष्कर्म व जमीन पर कब्जे के आरोपों से घिरे भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा ने अब आत्महत्या करने की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है. उन्हें हर पल अपमानित किया जा रहा है. वे बोले कि कहां तक अपमान सहूं, अब तो मैं खुद आत्महत्या कर लूंगा.

विधायक ने कहा कि विपक्षी उनके खिलाफ लगातार साजिशें रच रहे हैं. उन पर मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं. कोई धरना दे रहा है तो कोई आत्महत्या की धमकी. रोशन लाल वर्मा ने बताया कि उन्होंने डीएम व एसपी से मांग की है कि वह सभी प्रकरणों की जांच कराएं. अगर वे दोषी हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें. अन्यथा इस तरह के झूठे धरना प्रदर्शन व शिकायती पत्र देने वालों पर एक्शन लें.

विधायक बोले कि जब हम विपक्ष में थे, तभी से राजनैतिक विरोधी एक के एक बाद साजिश रच कर किसी न किसी को हमारे खिलाफ खड़ा करते आ रहे हैं. विधायक ने कहा कि अगर वे गलत होते तो जेल में होते. विधायक रोशनलाल ने कहा कि वह सच्चे थे, इसलिए राजनैतिक विरोधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके.

बता दें कि बुधवार को तिलहर के बरैचा गांव निवासी नीरू पत्नी शिवओम तिवारी राष्ट्रीय जनक्रांति पार्टी के बैनर तले कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठ गई थी. मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में नीरू ने बताया कि बख्तियारपुर गौटिया में उसकी 33 बीघा जमीन है जिस पर विधायक रोशन लाल वर्मा ने जबरन कब्जा कर लिया है. आरोप है कि विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

विधायक से जब पूछा गया कि आरोप लगाने वाली महिला ने आत्महत्या की धमकी दी है, तब विधायक रोशनलाल ने कहा कि आत्महत्या के लिए तो उन्हें मजबूर किया जा रहा है. पूरी तरह से बेकसूर होने के बाद भी उनकी कोई सुनने को तैयार नहीं हो रहा है. अब अपमान सहने की भी एक सीमा होती है, कब तक अपमान सहूंगा, मैं खुद आत्महत्या कर लूंगा. विधायक ने कहा कि हम अपनी सरकार के माध्यम से पूरे मामले की सच्चाई सामने लाना चाहते हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?