उत्तरप्रदेश के पूर्वांचल में सत्ताधारी बीजेपी के एक वरिष्ट नेता को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है. भदोही जिला के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्र को आज वाराणसी में रेप के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार, सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित एक लॉज में भदोही के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्र ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था. उसने युवती को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया था.

इस दौरान युवती के शोर मचाने पर लॉज कर्मचारी इकट्ठा हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

इस मामले में सिगरा थाना अध्यक्ष सतीश सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी कन्हैयालाल मिश्र के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

आरोपी कन्हैयालाल मिश्र वर्ष-2008 में भदोही जिले में भाजपा का जिलाध्यक्ष था.  हाल में हुए भदोही निकाय चुनावों में आरोपी नेता को पार्टी की तरफ से चुनाव प्रभारी बनाकर भेजा गया था. जिस लॉज में वह रुका था, वह भी एक भाजपा पार्षद का ही बताया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?