godman sadhu generic istock 650x400 41457946089

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के आंवला गाँव में एक बाबा विधेयक महाराज उर्फ़ वीरपाल ग्राम प्रधान की 19 साल की पोती को लेकर फरार हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को कृपाल आश्रम के संचालक स्वामी दिव्यानंद का उत्तराधिकारी बताने वाला बाबा विधायक महाराज उर्फ वीरपाल ने सत्संग का आयोजन किया था. सत्संग के बाद रात में बाबा ने आंवला क्षेत्र निवासी एक किसान और उसकी 15 वर्षीय बेटी को अपने आश्रम पर ही रोक लिया. अगले दिन सुबह बाबा और लड़की गायब मिले.

लड़की और बाबा के गायब होने की खबर मिलते हुआ हंगामा मच गया. लोगों ने तुरंत भमोरा थाना पुलिस को इसके बारे में सूचित किया. व्रिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी की तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया है. बाबा के बारे संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को बाबा की लोकेशन बदायूं के बॉर्डर स्थित एक गांव में मिली, पुलिस ने छापेमारी की लेकिन बाबा और किशोरी को लेकर वहां से निकल गया.

पीड़ित किसान का कहना है कि वह रात में खाना खाने के बाद एक कमरे में सो गया. किसान के मुताबिक से उसकी आंखें खुली तो बाबा और किशोरी गायब थे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें