230944 etawah

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक खौफनाक घटना सामने आई है. महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए दुर्गा का रूप धारण कर  रेप के इरादे से घर में घुसे शख्‍स को बंधक बनाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला.

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक महिला का सगा भतीजा है. घटना के बाद महिला ने पुलिस को सूचित किया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

घटना बसरेहर इलाके के दुर्गापुर गांव की है. मंगलवार को रात के अंधरे में रेप के इरादे से एक शख्‍स घर में घुस गया और महिला को दबोच लिया. फिर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा. महिला के लाख मना करने पर भी जब वो नहीं माना, तो उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए पास पड़े सब्जी के चाकू से गुप्तांग काट दिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि इससे पहले केरल में बलात्कार का प्रयास करने वाले स्वामी का लड़की ने लिंग काट दिया था. पीडिता का आरोप था कि स्वामी उसके साथ पिछले 6 साल से रेप कर रहा था.

हालाँकि आरोपी स्वामी गणेशानंद उर्फ़ हरि स्वामी ने लड़की के दावों के उलट खुद दावा किया था कि उसने स्वयं अपना लिंग काटा है. पुलिस को दिए बयान में हरि स्वामी ने कहा की यह अंग मेरे किसी काम का नही था इसलिए मैंने इसको अपने शरीर से अलग कर दिया.