Saturday, December 4, 2021

यूपी: बीजेपी सांसद का था अस्पताल का दौरा, इलाज नहीं मिलने से युवती ने दम तोड़ा

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिला अस्पताल में उस वक्त एक लड़की की इलाज के अभाव में मौत हो गई. जब इलाके के बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल खुद अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक लड़की को समय पर दवा नहीं मिल पाई जिस कराण उसकी मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि जो दवा लड़की को दी जानी थी वह अस्पताल में उपलब्ध नहीं थी. साथ ही जिस डॉक्टर को लड़की को देखना था, वह भी गैरहाजिर थे। ऐसे में लड़की की अस्पताल में मौत हो गई.

एएनआई के मुताबिक, यूपी के सिद्धार्थ नगर के जिला अस्पताल में जिले के इन्द्रा नगर में रहने वाली सावित्री (23 वर्ष) पत्नी सुरेश मौर्या का इलाज चल रहा था. उसे शुक्रवार रात को अस्पताल में उल्टी—दस्त की शिकायत होने पर भर्ती करवाया गया था. पीड़िता के पति सुरेश मौर्या ने बताया कि महज डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई​ थी.

सुरेश के मुताबिक शुक्रवार रात को उसे उल्टी—दस्त की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रात में ड्यूटी डॉक्टरों ने भी इलाज नहीं किया. आरोप है कि शनिवार सुबह से पूरा अस्पताल स्टाफ सांसद की अगवानी में जुटा हुआ था. किसी ने भी सावित्री की तरफ ध्यान नहीं दिया. उसे समय से दवाई न मिलने और डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उसकी मौत हो गई.

इस मामले में बीजेपी सांसद ने कहा कि इस मामले में जो भी डॉक्टर जिम्मेदार है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. सांसद ने इस पूरे वाकये पर जिलाधिकारी को तत्काल जानकारी दी. जिलाधिकारी के निर्देश पर दोपहर एक बजे अपर जिलाधिकारी न्यायिक गुरुप्रसाद गुप्ता ने पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज किए हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles