jayna

ओडिशा की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जयनारायण मिश्रा को बारगढ़ जिले में बीजद कार्यकर्ता की हत्या के केस में गिरफ्तार किया गया है.

गुरुवार को बारगढ़ जिले की इस गोलीबारी की घटना में मिश्रा के अलावा सिबू दीवान को भी गिरफ्तार किया गया है. गोलीबारी की इस घटना में अब तक कुल आठ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. पदमपुर उप-संभागीय पुलिस अधिकारी लक्ष्मी नारायण पांडा के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने संबलपुर में मिश्रा के घर पर  उनसे पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

पदमपुर उप-संभागीय पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, हमने मिश्रा को गोलीबारी की घटना में कथित संबंध के मद्देनजर गिरफ्तार किया है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रम मंत्री सुशांत सिंह ने कहा कि बनबीरा हमले में मिश्रा मुख्य आरोपी है,सिंह ने कहा, ‘‘गिरफ्तारी में राजनीति का कोई सवाल ही नहीं है. मिश्रा हिंसा में शामिल है, जिसमें एक शख्स की मौत हुई थी.’’ बता दें कि कुछ बदमाशों ने 22 फरवरी को बारगढ़ जिले के सोहेला ब्लॉक के अंतर्गत बनबीरा गांव में मंत्री सुशांत सिंह के भाई सुब्रत सिंह, उनके ड्राइवर दिलेश्वर साहू और दो अन्य सहायकों पर हमला कर दिया था.

इस हमले में दिलेश्वर साहू को हमले में गंभीर चोटें आई थीं. कटक के एससीबी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. मिश्रा को हिंसा में शामिल लोगों के साथ कथित रूप से रिश्तों के लिए गिरफ्तार किया गया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?