देश में सत्ताधारी दल बीजेपी के सांसदों से लेकर विधायकों और केंद्र के मंत्रियों द्वारा भड़काऊ बयानबाजी का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है. अब हैदराबाद में बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ भड़काऊ बयान देने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ है.

बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ हैदराबाद के रैन बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. उनके ऊपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने और दो समुदायों के बीच द्वेष पैदा करने का आरोप है.

इस मामले में रीन बाजार पुलिस स्टेशन के सर्कल इंस्पेक्टर ने अपने बयान में कहा कि उन्हें 26 मार्च को पहली शिकायत AIMIM विधायक अहमद पाशा कादरी से मिली थी, जिसमें उन्होंने ‘उत्तेजक’ वीडियो पेश कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी.

सर्कल इंस्पेक्टर ने बताया कि शिकायत के बारे में मंगलवार को कानूनी राय लेने के बाद हमने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-A, 153-B, 505 और 298 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले में आगे की जांच चल रही है।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजा सिंह का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले राजा सिंह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया था. सिंह का कहना है कि जो लोग राम मंदिर बनाए जाने का विरोध करते हैं, हम उनका सिर काट देंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?