Thursday, December 9, 2021

हथियारों के साथ रैली निकाल मस्जिद के सामने हुड़दंग, शिकायत दर्ज

- Advertisement -

देश के विभिन्न हिस्सों में रामनवमी और हनुमान जयंती के मौके पर विवादित नारों और DJ पर गानों के साथ निकाली गई रैलियों के जरिए सांप्रदायिक उन्माद फैलाया गया. इसे अछूती देश की राजधानी भी नहीं रही.

दिल्ली में हथियारों के साथ बाइक रैली निकाली गई. इस दौरान करीब चार मस्जिदों के बाहर हुडदंग किया गया. जिसके चलते पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. ये रैली बीजेपी  नेता और आनंद विहार से काउंसलर गुंजन गुप्ता के नेतृत्व में निकली. हालंकि गुप्ता का कहना है कि वह रैली में शामिल नहीं हुए थे. उन्होंने सिर्फ उसे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था.

रैली को लेकर मंडावली में फजल-ए-इलाही मस्जिद के इमाम ने मधु विहार पुलिस थाने में शिकायत की है. जिसमे उन्होंने कहा कि “रैली में शामिल लोग चिल्ला रहे थे- हिंदुस्तान में रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा.”

Symbolic

इसके अलावा पेशे से सिविल इंजीनियर फैजल ने बताया कि मोहम्मदी मस्जिद के बाहर रुकी रैली देखकर उन्हें लगा था कि यह कोई बरात में जाने वाली रैली है मगर बाद में वे लोग तलवारें निकाल कर लहराने लगे.

इस मामले में एडिश्नल डीसीपी (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा कि ‘बजरंग शक्ति’ रैली का आयोजन अखंड भारत मोर्चा ने किया था. संगठन ने बाइक रैली निकालने के लिए आज्ञा ली थी. मस्जिदों के बाहर हुड़दंग की बात है तो कुछ लोग रैली में थे, जिन्होंने वैसा किया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles