lipstick

राजस्थान के झालावाड़ शहर में लिपिस्टिक वाले बाबा की गिरफ्तारी हुई है. जो सोशल मीडिया के जरिए लड़कों को फंसाता था और उनके साथ अश्लील बातें करता था.

इस बाबा का असली नाम कुलदीप सिंह झाला है, जो जगदंबा बाबा के नाम से फेमस है. यह बाबा समलैंगिक है. इस बाबा के घिनौने और अश्लील खेल में फंसकर एक युवराज सिंह नामक युवक ने आत्महत्या कर ली.

जगदंबा बाबा उर्फ कुलदीप सिंह झाला पर इलाके के कई लड़कों को अपने जाल में फंसाया और उनके साथ गलत हरकतें की. जब युवराज सिंह ने इसका विरोध किया तो इस बाबा ने अपने गुंडे समर्थकों के साथ मिलकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

मृतक युवक के घर वालों ने आत्महत्या के कुछ दिनों बाद जब युवक के सोशल मीडिया के मैसेज चेक किए तब जाकर बाबा के कुकर्मों का खुलासा हुआ. इस बाबा ने युवक को आत्महत्या से पहले कई बार अश्लील मैसेज भेजे थे.

कोतवाली पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक से प्राप्त परिवाद पर पांच लोगों के खिलाफ एक युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है जिसमें इस बाबा का नाम भी शामिल है.

लाल रंग की साड़ी, लाल रंग की ही चुनरी और चेहरे पर देवी के भाव और आस पास तेज म्यूजिक पर बजता संगीत, अपने भक्तों को दर्शन देता यह शख्स खुद को मां जगदंबा का अवतार बताता है.

दिन ढलते ही यह दूर्गा रूपी बाबा अपने पुरूष भेष में आ जाता है. इसकी कुछ महिला भक्त भी इसके सामने झूमती रहती है. दिन भर इसके आश्रम में इसी तरह का नाटक चलता रहता है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें