हिंदू लड़की से प्यार की सज़ा – परिवार ने मुस्लिम युवक को पीट-पीटकर मार डाला

11:07 am Published by:-Hindi News
ali

राजस्थान के बीकानेर जिले के नया शहर थाना क्षेत्र में प्रेमप्रसंग के चलते एक मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के परिवार के सदस्यों ने युवक के साथ मारपीट की, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में लड़की के पिता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जांच अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि 22 वर्षीय सैफ अली खान की हत्या के सिलसिले में आरोपी लड़की के पिता विजय कुमार माली (42), बंटी उर्फ पूनम (26), और विजेन्द्र (36) को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.

बीकानेर के एसपी सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि मार्केट में फल बेचने वाला 22 वर्षीय सैफ अली रामपुरा बस्ती में एक युवती से मंगलवार रात करीब नौ बजे मिलने गया था.  युवती के परिवार के सदस्य अली को करणी औद्योगिक क्षेत्र लेकर गए, यह शहर के बाहर स्थित है. कार से वहां ले जाने के बाद उसके साथ मारपीट की गई.अली के दोनों पैर तोड़ दिए गए और उसके बाद उसे गंदे पानी के तालाब में फेंक दिया गया.

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

गोदारा ने बताया, ‘हमारी टीम मौके पर पहुंची और सैफ को बचाया. उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसके दोनों पैरे पूरी तरह से तोड़ दिए गए थे. डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, लेकिन उसने बुधवार करीब 3.30 बजे दम तोड़ दिया.’

अली के एक दोस्त ने बताया कि अली अपना परिवार चलाने वाला अकेला था. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. इस युवक का दावा है कि युवती अली से शादी करना चाहती थी. लेकिन अली जानता था कि वह मुस्लिम है, इसलिए वह उनकी शादी में आने वाली दिक्कतों को लेकर परेशान और शादी करने को तैयार नहीं था.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें