राजस्थान के अजमेर में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. पिता के साथ मंदिर आई एक सात साल की मासूम को मंदिर के पुजारी ने अपनी हवस का शिकार बनाया.

घटना अजमेर के अलवर गेट थाना इलाके की है, जहां कल्याणीपुरा स्थित बालाजी मंदिर में बुधवार की शाम को बच्ची परिवार के साथ मवेशियों को इकट्ठा कर रही थी. इस दौरान पुजारी बच्ची को चालाकी से मंदिर के अंदर ले गया और फिर उससे बलात्कार किया. बाद में उसने बच्ची को बेहोशी की हालत में एक कमरे में छोड़ दिया. बच्ची को तलाशने आए आए उसके पिता को वह एक खाली कमरे में मिली.

अलवर गेट थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि 7 साल की पीड़िता के पिता ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी और मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता ने आरोपी पुजारी को पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार आरोपी मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला है.

temple loudspeaker 760 1515311794 618x347

पुजारी के खिआफ बच्चों को यौन हमले से बचाने वाले कानून पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि कथित पुजारी जबलपुर निवासी सेवानन्द उर्फ बलवन्त सिंह उर्फ देवीलाल पुत्र रामसिंह कई वर्षों से हनुमान मंदिर में सेवादार के रूप में रह रहा है. अब पुलिस उसका अपराधिक रिकॉर्ड जानने की कोशिश भी कर रही है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?