Sunday, December 5, 2021

पुणे: गलती से लॉक कार का गेट, दम घुटने से मासूम की हुई मौत

- Advertisement -

पुणे : महाराष्ट्र के पूणे में एक मासूम की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. यहां कार में दम घुटने से एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार, एक बच्चा खेलते-खेलते पास खड़ी एक कार में घुस गया. कुछ देर बाद बच्चे से कार के सभी दरवाजे लॉक हो गए. इसके बाद बच्चे का दम घुटने लगा. लेकिन बंद कार में बच्चे की चीख बाहर कोई नहीं सुन सका जिसके बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया.

मासूम करण पांडे ने करीब छह घंटों तक खुद को बचाने की जद्दोजहद की, लेकिन सफल नहीं हुआ. दम घुटने के साथ ही उसकी चमड़ी भी झुलस गई थी. दोपहर में उसकी मां अस्पताल से आई और करण को घर में न पाकर खोजने लगी. आखिर छह बजे करण के पिता को कार में करण की लाश दिखी.

वहीं, मृतक मासूम के रिश्तेदारों ने सवाल उठाया किया कि करण का शरीर जगह-जगह झुलस कैसे गया?  इस बारे में मुख्य वैद्यकीय अधिकारी मनोज देशमुख ने बताया कि दम घुटने से मौत होती है, क्योंकि ऑक्सीजन के बगैर इंसान सिर्फ तीन मिनट तक ही जिंदा रह सकता है. कार के कांच बंद होने के कारण दम घुटने से मौत हुई होगी.

उन्होंने आगे कहा, धूप के कारण कार गरम होने से मृत शरीर की चमड़ी भी गल सकती है. हालांकि असलियत तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी. फिलहाल पुणे ग्रामीण पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles