Wednesday, December 8, 2021

पत्नी ने लगाया बीजेपी मंत्री पर अवैध सबंधों का आरोप, सरसंघचालक ने करवाई थी शादी

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री संतोष जोशी पर उनकी पत्नी भार्गवी जोशी ने जान से मारने की धमकी देने और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है.

गोपालन एवं पशुधन संवर्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष संतोष जोशी के खिलाफ उनकी पत्नी ने कोर्ट में परीवाद दायर कर भरण पोषण के मांग के साथ ही संतोष जोशी से खुद की जान का खतारा बता सुरक्षा की भी मांग की है.

ध्यान रहे RSS के पूर्व सरसंघचालक के. सी. सुदर्शन ने भागर्वी जोशी का कन्यादान किया था.। इनकी शादी 15 जून 2012 को हुई थी. भागर्वी जोशी रतलाम की रहने वाली हैं और RSS की राष्ट्रीय सेविका समिति की पूर्णकालिक सदस्य हैं.

विवादों के चलते पिछले काफी समय यह दंपती नलखेड़ा स्थित एक ही मकान में अलग-अलग रह रहे हैं. भार्गवी जोशी का कहना है कि संतोष जोशी किसी अन्य महिला के चक्कर में पड़ कर उन पर कई तरह के झूठे आरोप लगाते हुए उन्हें प्रताडि़त कर तलाक देने का प्रयास कर रहे हैं. जबकि वे अपने वैवाहिक जीवन को जारी रखना चाहती हैं.

उधर संतोष जोशी का कहना है कि वे और उनकी वर्तमान पत्नी भार्गवी सहमति से एक दूसरे अलग हो रहे हैं. इसके लिए जो भी हर्जाना एवं खर्चा उनसे बना, वह पत्नी को दे चुके हैं. अब बस तालाक होना बाकी है. साथ ही उन्होंने किसी अन्य महिला से किसी भी प्रकार के सम्बन्ध होने से मना करते हुए पत्नी भार्गवी के अन्य आरोपों को भी नकारा है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles