Saturday, December 4, 2021

पानी का गुब्‍बारा फेंक साधु ने दिया सीएम शिवराज को ‘शाप’

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की परेशानिया खत्म नहीं हो रही है. हाल ही में ‘नर्मदा घोटाला रथ यात्रा’ निकालने वाले पांच बाबाओं को सरकार ने राज्यमंत्री का दर्जा देकर मनाने की कोशिश की थी. लेकिन अब भी साधू शिवराज से खुश नहीं है.

दरअसल, राजगढ़ में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे शिवराज सिंह को साधुओं के विरोध का सामना करना पड़ा. रैली के दौरान एक साधु ने उन पर पानी से भरा गुब्बारा फेंका और उन्हें श्राप दिया.

साधू का कहना है कि वह परशुराम अखाड़े का राष्ट्रीय अध्यक्ष है. मध्य प्रदेश में हाल ही में दलित आंदोलन के दौरान हुई हिंसा से साधु नाराज है. गुब्बारा फेंकने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने साधू को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि पूछताछ के बाद साधू को छोड़ दिया गया.

bharat

बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने साधू को हिरासत में लेने की कोशिश की तो साधू पुलिसवालों से ही भिड़ गया और उसकी पुलिसवालों से जमकर बहस हुई. साधु ने कहा कि गुजरात तो इन्होंने जैसे-तैसे निकाल लिया, लेकिन एमपी नहीं निकाल पाएंगे.

बता दें कि हाल ही में भारत बंद के दौरान मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा हिंसा हुई. इस हिंसा में 6 लोगों की जान चली गई. सबसे ज्यादा हिंसा भिंड में हुई थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles