Sunday, December 5, 2021

मध्यप्रदेश: मुर्गी की पीट-पीट कर हत्या, आरोपी को तलाश रही पुलिस

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की पुलिस एक अजीबोगरीब केस को सुलझाने में जुटी हुई है. ये मामला एक मुर्गी की हत्या का है. हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अब आरोपी को तलाश रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां पर मंगलवार को एक युवक ने पड़ोसी की मुर्गी को इस वजह से मार दिया कि वो बार बार उसके घर में घुस रही थी. पुलिस का कहना है कि अभियुक्त ने मुर्गी को लाठी से मारा.

मुर्गी की मालकिन सुनीता का कहना है कि उन्होंने न सिर्फ मुर्गी को मारा बल्कि मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. सुनीता की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में 429, 294, 506 बी के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

untitled13 1526566100

मुर्गी के पोस्टमॉर्टम में सामने आया कि उसकी मौत किसी चीज़ से मारने से हुई है. पुलिस के अनुसार आईपीसी की धारा 429 के तहत कोई भी पालतू जीव-जंतु जिसकी कीमत 50 रुपये से अधिक हो उसकी हत्या करना और उसके साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ करना कानूनी जुर्म है. धारा 429 के तहत व्यक्ति को 5 की सजा का प्रावधान है.

सिविल लाइन थाना प्रभारी अतुल सिंह ने बताया, “मुर्गी के मरने के बाद महिला इसे लेकर थाने आ गई थी और उसकी जांच में पाया गया कि जब वह सामने वाले को समझाने गई तो उसे धमकी दी गई. मामला दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की तलाश कर रहे हैं.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles