vvpt

कर्नाटक की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. दरअसल, कर्नाटक की विजयपुरा विधानसभा में एक मजदुर के घर से वीवीपैट की 8 मशीने बरामद हुई हैं. पुलिस ने सभी मशीनों को जब्त कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे 13 पर बसे मंगोली के पास नेशनल हाइवे मजदूरों के लिए शेड बनी हुई हैं. ये मजदूर रोजाना की पगार पर काम करते हैं. इनके लिए बनाए गए शेड में 8 वीवीपीएटी मिलने से सवाल खड़े हो गए हैं.

चुनाव अधिकारी ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि यह मशीनें बीजापुर जिले के विजयपुरा में एक अस्थाई शेड से वीवीपैट मशीनों के आठ कवर बरामद किए गए हैं. बता दें कि विजयपुरा के बसवन्ना बागेवाड़ी से कांग्रेस के शिवनंदा पाटिल चुनाव जीते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि कुछ मजदूर इन मशीनों का इस्तेमाल करते हुए पाए गए थे. मजदूर इसका इस्तेमाल कपड़े रखने के लिए कर रहे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर चुनाव अधिकारी जांच के लिए पहुंचे. यह दूसरी बार है कि चुनाव से जुड़ी सामग्री बरामद की गई है.

इससे पहले राजेश्वरी विधानसभा क्षेत्र के एक मकान में बड़ी संख्या में वोटर कार्ड बरामद हुए थे. जिसकी वजह से चुनाव आयोग को यहाँ पर मतदान रद्द करना पड़ा था.

Loading...