digital 10dinesh12 1523387464 1523387464

रांची: लोहरदगा के कैरो प्रखंड क्षेत्र के चिप्पो नदी के किनारे से शनिवार को मारवाड़ी वीमेंस कॉलेज की पार्ट-2 की स्टूडेंट अफसाना परवीन (20 वर्ष) का अधजला शव मिला था.

इस मामले में हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज हजारों लोगों ने मंगलवार की शाम कैंडल मार्च निकाला. मार्च पुंदाग बस्ती से अरगोड़ा चौक तक निकला. इसमें महिला, पुरुष, बुजुर्ग और बच्चे शामिल हुए.

परिजनों के मुताबिक अफसाना छह अप्रैल को घर से कॉलेज के लिए निकली थी. जब से ही वह लापता थी. परिजनों ने अफसाना की गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. दो दिनों तक पुलिस उसे खोज नहीं पायी. तीसरे दिन अफसाना की लाश नगजुआ गांव से मिली.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अफसाना के हत्यारों का सुराग नहीं, अरगोड़ा चौक पर प्रदर्शन

प्रदर्शनकारियों ने  युवती को तलाशने में पुलिस पर लापरवाही बरतने, युवती की हत्या  को लेकर कैरो थाना में दर्ज केस को पुंदाग ओपी में ट्रांसफर करने, हत्या के  आरोपियों को पकड़ कर फांसी की सजा दिलाने और केस की सीआइडी से जांच  कराने की मांग की है.

वहीँ दूसरी और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फुटेज में जिस युवक को देखा गया है. पुलिस उसकी तलाश में लगी है पर कुछ सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस ने रांची रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला लेकिन कुछ पता नहीं चला। कॉलेज की कुछ छात्राओं से पुलिस ने पूछताछ की है.

Loading...