burn alive 1

झारखंड के चतरा जिले में गैंगरेप और हत्या का दिल दहला देने वाली घटना के ठीक एक दिन बाद पाकुड़ में नाबालिग के साथ रेप और जिंदा जलाकर मारने के प्रयास का नया मामला सामने आया है.

पाकुड़ जिले में यह घटना शुक्रवार को हुई और मामला कल सामने आया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की को पड़ोस के पश्चिम बंगाल में जंगीपुर में एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. वह 70 प्रतिशत तक झुलस चुकी है और जिंदगी – मौत के बीच जूझ रही है.

पाकुड़ शहर थाना के प्रभारी अधिकारी इंद्रशेखर झा ने बताया कि आरोपी लड़की के घर तब घुसा जब वह घर में अकेली थी. इसके बाद उसने बलात्कार किया. पीड़िता ने जब कहा कि वह घटना के बारे में अपने परिजनों को बताएगी तो उसने आग लगा दी. लड़की के शोर मचाने के बाद लड़का वहां से भाग निकला.

rape11 1

उन्होंने बताया, बाद में ग्रामीणों ने लड़की की शरीर में लगे आग को बुझाया और इसकी जानकारी परिजनों को दी. बाद में परिजन उसे इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के बहरमपुर ले गए. जहां पीड़ित नाबालिग का इलाज चल रहा है.

एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक रेप के बाद उसे जलाने का प्रयास किया गया है. इसके आधार पर एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. जांच के बाद निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी. दोषी किसी भी हाल में नहीं बचेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?