kuldeep raj 620x400

श्रीनगर: घाटी में सेना और पुलिस पहले ही पत्थरबाजों से परेशान थी. लेकिन अब सरकार में भी पुलिस पर पत्थर मार रहे है. पत्थर मारने वाला कोई और नहीं बल्कि बीजेपी से जुड़ा मंत्री है.

राज्य के वरिष्ठ बीजेपी नेता और महबूबा मुफ्ती सरकार में मंत्री कुलदीप राज गुप्ता ने रविवार 18 मार्च को पुलिस और अफसरों को मारने के लिए कथित रूप से पत्थर उठा लिया. घटना राजौरी शहर का है. बताया जा रहा है कि घटना तब हुई, जब अफसरों और पुलिस की टीम शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के लिए आई थी.

गुप्ता की पहले तो पुलिस ने नोक-झोंक हुई लेकिन जब प्रशासन पर उनकी ना चली तो उन्होंने पत्थर उठाकर पुलिस को मारने की धमकी दी. पत्थर हाथ में लिए जब गुप्ता की तस्वीर सामने आई तो उन्होंने सफाई दी कि पुलिस नहीं बल्कि खुद को मारने के लिए पत्थर उठाया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Jammu kashmi minister Kuldeep Raj Gupta picks up stone to police after Son shops razed

दरअसल, राजौरी निगम कमेटी ने अतिक्रमण हटाने के लिए जो सूची बनाई थी, उसमें मंत्री कुलदीप राज गुप्ता के बेटे विजय और धीरज की दो दुकानें भी थीं. प्रशासन ने कुल 73 अवैध निर्माण की लिस्ट बनाई थी. इनमें 24 दुकानें और 59 विस्तार शामिल थे.

बता दें कि कुलदीप राज गुप्ता जम्मू-कश्मीर एडवाइजरी बोर्ड फॉर डेवलपमेंट ऑफ पहाड़ी स्पीकिंग पीपुल के वाइस चेयरमैन हैं. राज्य सरकार में उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा हासिल है.

Loading...