noshe

जम्‍मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा से 7-8 किलोमीटर दूर नौशेरा कस्‍बे में जिले की मांग पर धरना-प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ की है.

एसएसपी राजोरी युगल मनहास के अनुसार नौशेरा स्थित मुख्य बाजार में करीब सात-आठ लोग प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान दो युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसका एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.

एसएसपी के अनुसार पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वाले चारों आरोपी अरुण गुप्ता पुत्र चमनलाल गुप्ता दोनों निवासी वार्ड नं 4 नौशेरा और गुरमीत सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी राजल धल्लियां और अवतार सिंह पुत्र धेरा सिंह निवासी नौशेरा फरार है. इन चारो आरोपियों में एक पूर्व सैनिक, दूसरा आर्मी कैंटीन चलाने वाला, बाकी दो बीजेपी कार्यकर्ता है.

एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर बाद पुलिस का वाहन जब मुख्य बाजार से गुजर रहा था, तो उस समय आठ-दस लोगों का एक ग्रुप धरना-प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी कर रहा था. वहां भी दो लोगों ने पुलिस वाहन देख कर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए थे.

हालांकि अवतार की पत्‍नी किरपाल कौर (50) का कहना है कि उनके पति ”देशभक्‍त हैं और देश की सीमाओं की रक्षा कर चुके हैं. वह देश के खिलाफ कुछ क्‍यों करेंगे?” दूसरे आरोपी गुरमीत के परिवार के कई लोग अभी सेना में हैं और कई रिटायर हो चुके हैं. आर्मी कैंटीन चलाने के अलावा गुरमीत अपने गांव का मुखिया भी है.

तीसरा आरोपी अरुण हार्डवेयर, पेन्‍ट्स, टाइल्‍स और कंस्‍ट्रक्‍शन मैटीरियल्‍स का बिजनेस करता है. पड़ोसियों को कहना है कि उनके परिवार ने 2014 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के विजेता उम्‍मीदवार रविंदर रैना के लिए प्रचार किया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?