Wednesday, December 1, 2021

कठुआ रेप केस: आरोपियों का बचाव करने वाले मंत्रियों को डिप्टी सीएम का समर्थन

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ मंदिर में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या को लेकर देश भर में गुस्सा है. तो वहीँ दूसरी और राज्य सरकार में शामिल बीजेपी के मंत्री आरोपियों के समर्थन में खड़े नजर आ रहे है.

इस मामले में अब जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने आरोपियों का समर्थन करने वाले मंत्रियों का बचाव किया है. डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने कहा है कि हमने राज्य के वन मंत्री लाल सिंह और उद्योग और वाणिज्य मंत्री चंदेर प्रकाश गंगा से उस रैली को लेकर बातचीत की है और दोनों ही मंत्रियों ने आरोपियों के पक्ष में किसी भी तरह की बात कहने से इनकार कर दिया है.

डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने क्राइम ब्रांच पर आरोप लगाया है कि वो निर्दोष लोगों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच में किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए और इसकी जांच कानून के मुताबिक ही होनी चाहिए.

https://youtu.be/HtkIy-1gMsI

बता दें कि शुरू से ही इस मामले में बीजेपी बलात्कारियों के साथ खड़ी नजर आई है. यहाँ तक कि कठुआ से बीजेपी सांसद जितेंद्र सिंह बलात्कारियों के सबंध में कह चुके है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है, उन्हें इंसाफ दिया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच की भी मांग की.

इसके अलावा राज्य में बीजेपी के दो वरिष्ठ मंत्री लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा रेप आरोपी के समर्थन में 1 मार्च को हिंदू एकता मंच की रैली भी निकाल चुके है. ऐसे में इस पुरे मामले में बीजेपी की भूमिका ही संदिग्ध है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles